कोई माई का लाल कह दे कि हमने उज्ज्वला और शौचालय आवंटन में हिंदू-मुसलमान किया - गिरिराज

कोई माई का लाल कह दे कि हमने उज्ज्वला और शौचालय आवंटन में हिंदू-मुसलमान किया - गिरिराज

RANCHI : रांची पहुंचे केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर मुसलमानों पर भड़काने को लेकर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कोई भी मोदी सरकार पर किसी के साथ भेदभाव करने का आरोप नहीं लगा सकता। कोई माई का लाल कह दे कि हमने उज्ज्वला और शौचालय आवंटन में हिंदू-मुसलमान किया। हमने डीबीटी से बांटे गए नौ लाख करोड़ रुपये में भी कोई भेदभाव नहीं किया।

वहीं  गिरिराज सिंह ने सीएए,एनसीआर और एनपीआर पर कहा कि घुसपैठियों को भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। भले ही इंदिरा गांधी ने कठमुल्‍लों के आगे घुटने टेक दिए, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी नहीं झुकने वाले। 1971 में बांग्‍लादेश बनने के दौरान इंदिरा गांधी ने कहा था कि हमारी आबादी विस्‍फोटक है। हम कतई दूसरों के लिए जगह नहीं दे सकते। जबकि अब राहुल गांधी इन घुसपैठियों के हमदर्द बन गए हैं। अगर राहुल गांधी को इन घुसपैठियों को बाहर करने से इतनी ही तकलीफ है तो उन्‍हें ले जाकर इटली का नागरिकता दिला दें।

गिरिराज ने कहा कि डंके की चोट पर कहता हूं कि भारत के मुसलमानों को नागरिकता कानून से कोई तकलीफ नहीं होगी। उन्होनें कहा कि मोदी सरकार सीएए से एक कदम भी पीछे नहीं हटने वाली है। पाकिस्तान अब लियाकत पैक्ट से भाग रहा है। पाकिस्तान में केवल 40 मंदिर बचे हैं। एनपीआर पहली बार नहीं हुआ है। मोदी राज में किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ।