किसी भी वक़्त हो सकता है LJP प्रदेश कमेटी का एलान, चिराग पासवान पार्टी नेताओं के साथ कर रहे बैठक

किसी भी वक़्त हो सकता है LJP प्रदेश कमेटी का एलान, चिराग पासवान पार्टी नेताओं के साथ कर रहे बैठक

DELHI : विधानसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं करने के बाद चिराग पासवान ने अपनी पार्टी की प्रदेश कमेटी को भंग कर दिया था. अब जल्द ही पार्टी की नई प्रदेश कमेटी का ऐलान हो सकता है . सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक के किसी भी वक्त प्रदेश कमेटी का ऐलान हो सकता है एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान लगातार दो दिनों से दिल्ली में प्रदेश के नेताओं के साथ बैठक कर रहे हैं.

आज दूसरे दिन सुबह 11 बजे से पहले पी अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रदेश के खास नेताओं के साथ बैठक के शुरू कर दी है. एलजीपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक के लोक जनशक्ति पार्टी अब दलित और स्वर्ण के नए समीकरण के साथ संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है. एलजीपी को उम्मीद है कि बिहार में किसी भी वक्त मध्यावधि चुनाव हो सकते हैं और इसके लिए पार्टी को तैयार रहना चाहिए माना जा रहा है कि पार्टी के दो नेताओं संजय रविदास और संजय सिंह को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी जा सकती है.

चिराग पासवान के साथ बैठक में पार्टी के  कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, प्रधान महासचिव संजय पासवान समेत शाहनवाज कैसी हुलास पांडे संजय रविदास और संजय सिंह जैसे नेता शामिल है. राज्य के 35 जिलों में अध्यक्ष के नाम पर भी सहमति बन चुकी है और जल्द ही नए प्रदेश कमेटी का गठन कर दिया जाएगा.