दुकान खोलने जा रहे किराना व्यवसायी से 3.25 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया

दुकान खोलने जा रहे किराना व्यवसायी से 3.25 लाख की लूट, हथियारबंद अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया

DESK: पूर्वी चंपारण के घोड़ासहन में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक किराना व्यवसायी से 3.25 लाख रुपये लूट लिए और मौके से फरार हो गये। किराना व्यवसायी जब अपनी दुकान खोलने जा रहे थे तभी पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। दुकान का सामान मंडी से खरीदने के लिए दुकानदार डिक्की में रखकर रुपये ले जा रहा था जिसकी भनक अपराधियों को लग गयी। बीच सड़क पर रोककर अपराधियों ने पिस्टल के बल पर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया।   


बताया जाता है कि किराना व्यवसायी जब बाइक से दुकान की ओर जा रहे तभी पिस्टल के बल पर अपराधियों ने व्यवसायी दिलीप से 3 लाख 25 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी।


पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उसे आज दुकान का सामान खरीदने के लिए मंडी जाना था। इसलिए बाइक की डिक्की में 3.25 लाख रखकर वे दुकान की तरफ जा रहे थे। घटना से ऐसा लग रहा है कि शायद इस बात की भनक अपराधियों को लग गयी थी। बाइक सवार तीन अपराधी पहले से घात लगाए बैठे थे। जैसे ही उनकी बाइक पर नजर गयी अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल के बल पर बाइक की चाबी छिन ली और डिक्की में रखे रुपये और पास रखे मोबाइल को निकाल लिया।


दुकानदार ने जब इसका विरोध किया तब अपराधियों ने उनकी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गये। इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। पीड़ित दुकानदार ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।