खुद को आग लगाने वाले रमेश की PMCH में हुई मौत, पत्नी से झगड़ने के बाद यह कदम उठाया, मृतक के बेटे ने किया खुलासा

खुद को आग लगाने वाले रमेश की PMCH में हुई मौत, पत्नी से झगड़ने के बाद यह कदम उठाया, मृतक के बेटे ने किया खुलासा

VAISHALI: वैशाली में पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगाने वाले रमेश राय की इलाज के दौरान पीएमसीएच में मौत हो गयी है। घटना कल रविवार की है जब झगड़ा होने के बाद पत्नी बच्चों को लेकर अपनी बहन के घर पर चली गयी थी। इसी बात से गुस्साएं रमेश ने पहले गले में फंदा लगाने की कोशिश की लेकिन फिर अचानक से उसने इरादा बदल दिया। 


खुद पर पेट्रोल छिड़कर उसने आत्मदाह का प्रयास किया। आग से बुरी तरह से झुलसने की वजह से वह 90 फीसदी जल चुका था। पीएमसीएच में इलाज के दौरान आज उसने दम तोड़ दिया। मृतक के बेटे गोलू ने बताया कि मम्मी ने जब पैसे नहीं दिये तो पापा ने उनकी पिटाई कर दी। जिसके बाद हम दोनों को लेकर मम्मी मौसी के घर चली गयी। इधर मम्मी के जाने के बाद पापा ने खुद को आग के हवाले कर लिया। 


हाजीपुर सदर अस्पताल में इलाज के बाद डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां आज उनकी मौत हो गयी। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ करता था। कई बार को ग्रामीणों ने दोनों को शांत कराया था। रमेश मजदूरी का काम करता था। उसे 12 साल का बेटा और 6 साल की बेटी है। अक्सर नशे की हालत में वह पत्नी से झगड़ा किया करता था। शराब पीने के लिए पत्नी से पैसे मांगा करता था। 


इस बार भी पैसे मांगने को लेकर ही दोनों पति पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद रमेश ने पेट्रोल छिड़कर खुद ही आग लगा लिया और आग से बचने के लिए बीच सड़क पर दौड़ने लगा। आगे जाकर वह सड़क पर गिर पड़ा। जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से उसे अस्पताल ले जाया गया। आग लगाने के बाद रमेश के भागने की तस्वीर इलाके में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जो अब वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।