खेसारी लाल यादव के घर पर पड़ सकती है इनकम टैक्स की रेड !, मीडिया के सवालों में फंस गए खेसारी, देखें वीडियो

PATNA : भोजपुरी के सुपर स्टार और बेस्ट एक्टर खेसारी लाल यादव को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि एक कार्यक्रम के दौरान खुद उनकी बेटी ने किया है. मीडिया से बातचीत के दौरान खेसारी लाल यादव की बेटी ने अपने पापा से जुड़े हुए एक बड़े राज से पर्दा उठा दिया. दरअसल जब रिपोर्टर ने खेसारी की बेटी से उनके सोना पहनने को लेकर सवाल किया तो उनकी बेटी सबके सामने ही फटाक से जवाब दे बैठीं. 


सोशल मीडिया पर यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खेसारी की बेटी अपने पापा से जुड़े एक राज से पर्दा हटाते हुए दिख रही है. आसपास खड़े लोग उनका जवाब सुनकर दंग रह गए. खुद पापा खेसारी को भी कैमरे पर मजाकिया अंदाज में सफाई देनी पड़ गई. वायरल वीडियो में खेसारी की बेटी मीडिया के मजेदार सवाल का बड़े ही क्यूट अंदाज में जवाब देती हुई दिख रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेसारी वाइट शर्ट में दिख रहे हैं और उन्हें अपने गले और हाथों में ढ़ेर सारा सोना पहन रखा है. वहीं उनकी बेटी पिंक ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही है. 

                                                                                                                                                                                                                       

वीडियो में एक मीडिया कर्मी एक्टर की बेटी से सवाल करती हैं कि आपके पापा इतना गोल्ड वह कहां से लाते हैं. इसपर उनकी बेटी बेबाक अंदाज में बोलती हैं कि पापा खरीद कर इतना सोना लाते हैं. खेसारी और आसपास खड़े लोग यह जवाब सुनकर ठहाके लगाने लगते हैं. हालांकि खेसारी भी कहा पीछे हटने वाले थे. उन्होंने कह डाला कि उनकी बेटी ने सही जवाब दिया. मजाकिया लहजे में खेसारी ने कहा कि बेटी घर पर इनकम टैक्स का छापा मरवा देगी.