लगातार खाते से निकल रहे पैसे से परेशान थे सुशांत, रिया को बोला था..खर्च कम करो

लगातार खाते से निकल रहे पैसे से परेशान थे सुशांत, रिया को बोला था..खर्च कम करो

PATNA: सुशांत सिंह राजपूत केस में एक नया खुलासा हुआ है. सुशांत के खाते से लगातार उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती अपने अय्याशी पर पैसा खर्च कर रही थी. इससे सुशांत परेशान रहते थे. यही नहीं सुशांत ने रिया से कहा था कि पैसे बहुत खर्च हो रहा हैं. इससे कम कर दो. लेकिन रिया मानने वाली नहीं थी. 

सुशांत को इस बात की जानकारी थी कि उनके रुपये का गलत इस्तेमाल हो रहा है. एक दिन रिया के सामने ही सुशांत सिंह राजपूत ने खाते से निकल रहे पैसे का जिक्र किया. इस दौरान रिया के सामने ही कुक को बोले कि तुम लोग पैसा बहुत खर्च कर रहे हैं. इसे कम कर दो. रिया सुन रही थी. लेकिन एक शब्द नहीं बोली. क्योंकि पैसा तो रिया ही खर्च करती थी. 


सीधे हर बात रिया को नहीं बोलते थे सुशांत

यह भी खुलासा हुआ है कि सुशांत हर गुस्से वाली बात सीधे रिया से नहीं बोलते थे. वह अपने स्टाफ को बोलते थे. स्टाफ ही रिया को बोलते थे. बिहार पुलिस की एसआईटी ने कुक अशोक और सुशांत के कर्मी नीरज का बयान लिया तो कई खुलासे हो गए. दोनों ने रिया चक्रवर्ती के कारनामों की पोल खोल कर रख दी है. बता दें कि यह पहले ही खुलासा हो गया है कि रिया 3 माह में सुशांत के खाते से सिर्फ अपनी अय्याशी पर 3 करोड़ रुपए खर्च कर दिया था.