खराब मौसम की वजह से ट्रेन से साहेबगंज के लिए रवाना हुए हेमंत सोरेन, कल सिदो कान्हू की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

खराब मौसम की वजह से ट्रेन से साहेबगंज के लिए रवाना हुए हेमंत सोरेन, कल सिदो कान्हू की प्रतिमा पर करेंगे माल्यार्पण

RANCHI: हूल दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन साहेबगंज में सिदो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन गुरुवार की देर शाम रांची से साहेबगंज के लिए रवाना हुए। खराब मौसम की वजह से वे ट्रेन से साहिबगंज के लिए रवाना हुए। 


इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि भारतीय रेल का उपयोग हमलोग करते हैं और आज संयोग से ट्रेन से साहेबगंज जाने का मौका मिला है। रांची से पटना के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का परिचालन शुरू होने पर हेमंत सोरेन ने कहा कि सौ वर्षों से भी पुराना जनता की सेवा में भारतीय रेल की भूमिका है इसमें कुछ बदलाव तो होनी चाहिए। 


बता दें कि शुक्रवार को हूल दिवस के अवसर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पचकठिया स्थित क्रांति स्थल पर शहीद सिदो कान्हू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। जिसके बाद भोगनाडीह में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। रांची से ट्रेन में सवार होकर सीएम हेमंत सोरेन सुबह करीब 7 बजे बरहरवा रेलवे स्टेशन आएंगे। जहां से सड़क मार्ग से पहले आवास जाएंगे। 


सुबह 11.30 बजे पतना स्थित आवास से वे सड़क मार्ग से बरहेट के लिए प्रस्थान करेंगे। करीब साढ़े 12 बजे पचकठिया शहीद स्थल पहुंचेंगे जहां सिदो कान्हो की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद सिदो कान्हू के परिजनों से मिलेंगे। दोपहर डेढ़ बजे के करीब सीएम हेमंत सोरेन भोगनाडीह के सिदो कान्हू पार्क में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।