खाई में मिला युवक का शव, बदमाशों ने ईंट पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला

खाई में मिला युवक का शव, बदमाशों ने ईंट पत्थर से कूच-कूचकर मार डाला

PATNA: राजधानी में बढ़ रहे अपराध को पुलिस प्रशासन काबू में लेन की लाख कोशिश कर रही है, लेकिन अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ गया है की सरकार को भी खुली चुनौती दे रहे हैं। ताजा मामला पटना के नौबतपुर की है, जहां चैनपुरा दरियापुर NH 139 पर गुरुवार को ईंट भट्ठा के खाई से एक युवक का शव बरामद किया है। मृतक का शव पूरी तरह क्षत-विक्षत स्थिति में पड़ा हुआ मिला।  


स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार सुबह नौबतपुर-विक्रम रोड पर युवक का शव देखा गया। ग्रामीणों ने बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक की बुरी तरह पीट-पीटकर हत्या की गई है। और बाद में शव को फेंका गया है। शव मिलते ही पुरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नौबतपुर थाने को दी। सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पटना AIIMS भेज दिया है।


नौबतपुर थाना प्रभारी रफीकुल रहमान ने बताया कि मृतक के हाथ पर कई जगह धारदार हथियार से वार किया गया है। और मृतक के चेहरे को भी बुरी तरह से कुच दिया गया है। इस कारण मृतक की पहचान करने में परेशानी आ रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हुई है। आसपास के लोगो से पूछताछ की जा रही है ताकि मृतक की पहचान की जा सके।