केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने छोड़ा बंगला, 7 स्टैंड रोड आवास से जाने लगा सामान

केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने छोड़ा बंगला, 7 स्टैंड रोड आवास से जाने लगा सामान

PATNA: केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के वरिष्ठ नेता आरसीपी सिंह ने पटना का सरकारी आवास छोड़ दिया है. आरसीपी सिंह पटना के जिस 7 स्टैंड रोड में रह रहे थे उसे खाली करने का कवायद शुरू हो गई है. इस सरकारी बंगले से आरसीपी सिंह का सामान जाने लगा है. यह बंगला जेडीयू के विधान पार्षद संजय गांधी के नाम पर आवंटित था जिसे रद्द करते हुए सरकार ने पिछले दिनों 7 स्टैंड रोड स्थित आवास को राज्य के मुख्य सचिव के नाम से आवंटित कर दिया गया था. इसके साथ ही यह तय हो गया था कि आरसीपी सिंह को पटना का बंगला खाली करना पड़ेगा.


दरअसल, राज्यसभा से पत्ता साफ होने बाद से आरसीपी सिंह को साइडलाइन करने की पार्टी में मुहिम चलाई जा रही है. उनके करीबी नेताओं को नेतृत्व ने अपने साथ जोड़कर आरसीपी सिंह को अलग-थलग कर दिया गया. पिछले दिनों आरसीपी सिंह के पटना स्थित सात स्टैंड रोड वाले बंगले को भी छीन लिया था.


पटना में स्टैंड रोड पर आरसीपी सिंह सात नंबर बंगले में रहते थे हालांकि यह बंगला उनके नाम पर आवंटित नहीं था. यह बंगला जेडीयू के विधान पार्षद संजय गांधी के नाम पर आवंटित था, जिसे सरकार ने राज्य के मुख्य सचिव के नाम से आवंटित कर दिया था और आज अंततः आरसीपी सिंह को 7 स्टैंड रोड बंगला खाली करना पड़ा.