खान सर ने KBC में जीता BIG B का दिल, पटना में लिट्टी चोखा के लिए किया इनवाइट

खान सर ने KBC में जीता BIG B का दिल, पटना में लिट्टी चोखा के लिए किया इनवाइट

PATNA: शो क्विज बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 के स्पेशल एपीसोड 31 की हॉट सीट पर फेमस यूट्यूबर और टीचर खान सर और कॉमेडियन जाकिर खान पहुंचे थे। बिग बी अभिनेता अमिताभ बच्चन ने दोनों का स्वागत किया। इस दौरान खान सर ने अमिताभ बच्चन को बिहार आने का न्योता दिया और बिहार के फेमस डिश लिट्टी चोखा खाने के लिए आमंत्रित किया। इस दौरान खान सर मजाकिया अंदाज में नजर आए। 


बता दें कि खान सर एक फेमस यूट्यूबर और टीचर दोनों हैं। पटना वाले खान सर के नाम से वो फेमस हैं। खान सर सोशल मीडिया पर अपनी टीचिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके यूट्यूब चैनल का नाम 'खान जीएस रिसर्च सेंटर' है और इसी नाम से उनकी एक ऑफलाइन एकेडमी भी है। उनके यूट्यूब चैनल पर 21.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। केबीसी की हॉट सीट पर बैठे खान सर बॉलीवुड के महानायक के सवालों का जवाब देते दिखे। 


अमिताभ बच्चन की खान सर और जाकिर खान के साथ कई मुद्दों पर बातचीत हुई। बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन इस दौरान पटना वाले खान सर के कायल हो गये। अमिताभ बच्चन को खान सर ने बताया कि जब हम बच्चों को पढ़ाते हैं तब आपके अंदाज में ही पूछते हैं कि क्या इस प्रश्न को लॉक कर दिया जाए? बिग भी यह कहते दिखे कि हां यह इन दिनों एक पॉपुलर डायलॉग बना हुआ है। फिर खान सर ने उन्हें पटना आने के लिए आमंत्रित किया। कहा कि सर कभी पटना आईए वहां बिहार के सबसे मशहूर व्यंजन लिट्टी चोखा खिलाएंगे। खान सर की बातें सुनने के बाद अमिताभ बच्चन ने कहा कि बिहार हम कई बार जा चुके हैं और लिट्टी चोखा का भी आनंद ले चुके है। सही में वहां का लिट्टी चोखा काफी टेस्टी होता है। 


क्विज़ बेस्ड रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 15 के स्पेशल एपिसोड 31 में, होस्ट अमिताभ बच्चन ने खान सर और कॉमेडियन जाकिर खान को हॉट सीट पर आमंत्रित किया था। बिग बी ने जाकिर से पूछा कि हॉटसीट पर बैठकर आपको कैसा लग रहा है? इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "सर, यह बचपन का सपना सच होने जैसा है।" जाकिर ने आगे कहा कि ''मैं आपको बार-बार बताना चाहूंगा कि 'अजूबा' मेरी पसंदीदा फिल्म है। मुझे वह फिल्म बहुत पसंद आई।'' फिर बिग बी ने खान सर से पूछा कि "क्या आपको हमारा शो 'कौन बनेगा करोड़पति' देखने का समय मिलता है?" 


इसका जवाब देते हुए खान सर बोले कि सर "जब भी मुझे समय मिलता है मैं शो देखता हूं। और जब भी हम बच्चों से सवाल पूछते हैं तो मैं उनसे यह कहता हूं कि 'क्या मुझे इसे लॉक कर देना चाहिए?' तब बिग बी ने कहा: "यह एक पॉपुलर डायलॉग बन गया है..." 3,000 रुपये के सवाल के लिए इमेज बेस्ड सवाल पूछा गया। सवाल यह था कि "इनमें से कौन सा 'चोखा' की पारंपरिक संगत है?" खान सर ने सही उत्तर 'लिट्टी' को दिया। जिसके बाद यह भी कहा कि सर मैं आपको पटना आने के लिए आमंत्रित करता हूं और हम आपको वहां लिट्टी चोखा खिलाएंगे। यह हमारे क्षेत्र की सबसे मशहूर डिश है।