Kay2 Xenox 600 TMT का पटना में कार्यक्रम, राज्यभर के डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स हुए शामिल

Kay2 Xenox 600 TMT का पटना में कार्यक्रम, राज्यभर के डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स हुए शामिल

PATNA: पटना में Kay2 Xenox 600 TMT का कार्यक्रम हुआ। जिसमें राज्यभर के डिस्ट्रीब्यूटर्स और डीलर्स शामिल हुए। कार्यक्रम का उद्घाटन कंपनी के सीएमडी सुनील अग्रवाल एवं manufacturing लाइसेंस यूजर नीलकमल स्टील्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर विनय कुमार सिंह, डायरेक्टर विभोर कुमार सिंह, एस बी शर्मा, सीनियर जीएम के 2 स्टील, कविता मिश्रा, एजीएम के  2 स्टील  विकास रंजन राऊत ,मार्केटिंग हेड बिहार ने दीप प्रज्जवलित कर उद्घाटन किया।


इस मौके पर समस्त बिहार से सैकड़ो की संख्या में डिस्ट्रिब्यूटर एवं डीलर उपस्थित थे। K 2 जेनेक्स 600 टीएमटी ने इस साल 25  हजार टन सरिया बिक्री का प्रति माह लक्ष्य रखा है। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विनय सिंह ने बताया की के 2 जेनेक्स टीएमटी  बाकी सरिया से कुछ अलग तरह का है जो अपने हेक्सागोनल  रिब्स के बनावट और उभार के कारण बालू और सीमेंट की बीच मजबूत पकड़ बनाता है।


उन्होंने बताया कि हाई टेंसाइल के कारण यह मजबूत एवं लचीला होता। जिसके कारण भूकंप के झटके सहने और जंग से लड़ने की क्षमता इसमें अधिक होती है। कंपनी डायरेक्टर विभोर सिंह ने बताया की हमलोग नए टेक्नोलॉजी का प्रयोग करके अपने ग्राहकों को पूर्ण संतुष्टि प्रदान करने की कोशिश करते है। क्योंकि कोई भी व्यक्ति घर बनाते वक्त सिर्फ और सिर्फ घर की मजबूती सोचता और Kay2 Xenox 600 TMT सरिया सबसे बेहतर हैं।