जंग का मैदान बना बिहार का नगर परिषद कार्यालय, वार्ड पार्षदों ने कार्यपालक अभियंता के साथ की जमकर मारपीट

जंग का मैदान बना बिहार का नगर परिषद कार्यालय, वार्ड पार्षदों ने कार्यपालक अभियंता के साथ की जमकर मारपीट

JEHANABAD: जहानाबाद नगर परिषद में शनिवार को आयोजित बोर्ड की बैठक में जमकर मारपीट और गाली गलौज हुई। बैठक में मौजूद नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता जुल्फे अलिकार प्यामी के साथ कुछ वार्ड पार्षदों ने गाली गलौज शुरू कर दिया और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वार्ड पार्षदों ने मारपीट शुरू कर दी।


मारपीट के दौरान नगर परिषद में अफरा तफरी का माहौल बन गया। किसी तरह से कुछ वार्ड पार्षदों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। नगर परिषद के कार्यपालक अभियंता ने बताया कि नियमानुसार सभी वार्ड पार्षदों को बोर्ड की बैठक में बुलाया गया था। जिस बैठक में शहर के विकास संबंधित योजनाओं की समीक्षा की जाती है एवं नई योजनाओं को बोर्ड के द्वारा पारित किया जाता है इसी बीच कुछ बार्ड पार्षदों के द्वारा मनमाने ढंग से अपनी योजनाओं को पास कराने को लेकर मनमानी किया जा रहा था। जिसका विरोध किया गया, इसी बात से नाराज कुछ वार्ड पार्षदों ने गाली गलौज एवं अभद्र भाषा का व्यवहार किया। 


बता दें कि पिछले 5-6 महीनो से वार्ड पार्षदों एवं कार्यपालक अभियंता के बीच में काम एवं योजनाओं को लेकर पहले भी कई बार इस तरह का विवाद सामने आते रहा हैं। कुछ मामलों में एक दूसरे पर केस भी दर्ज किया गया है और उन्हीं सब पुराने मामलों को लेकर आज इस तरह की नौबत आई कि वार्ड पार्षदों और कार्यपालक अभियंता के बीच में मारपीट हुई। कार्यपालक अभियंता ने कहा है कि उन्होंने इसकी जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी है।