कपिल शर्मा पर लगा गंभीर आरोप, पहले भी फंस चुके हैं कॉमेडी किंग

कपिल शर्मा पर लगा गंभीर आरोप, पहले भी फंस चुके हैं कॉमेडी किंग

DESK: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अपने कॉमेडी से सबको खूब हंसाते हैं. दर्शक भी इनके शो को काफी पसंद करते हैं. द कपिल शर्मा शो और कॉमेडी नाईट विथ कपिल दोनों प्रोग्राम दर्शकों को काफी पसंद भी आया. पिछले महीने जून में कपिल शर्मा और उनकी कोमेडी टीम US और कनाडा गई थी, जिसके बाद कपिल शर्मा पर कुछ गंभीर आरोप लगे हैं.


कपिल शर्मा अपनी टीम मेंबर के साथ प्रोग्राम करने गये हुए थे. उनके साथ कृष्णा अभिषेक, चन्दन प्रभाकर, किकु शारदा, सुमोना चक्रवर्ती बभी साथ गयी थी. प्रोग्राम के प्रमोटर ने कपिल शर्मा पर आरोप लगया है कि उन्होंने 6 शहरों में प्रोग्राम करने का कांट्रेक्ट किया था, लेकिन एक जगह प्रोग्राम के लिए नहीं गये. प्रमोटर का कहना है कि कपिल ने प्रोग्राम नही करने पर उसका हर्जाना भरने की बात कही है. प्रोग्राम प्रोमोटर का कहना है कि कपिल शर्मा ने नियमो का उलंघन किया है.


आपको बता दें कि, प्रोमोटर अमित जेटली का कहना है कि कपिल शर्मा ने परफॉर्म नहीं किया और मेरा कॉल भी नही उठाया. प्रमोटर ने मामले को कोर्ट में ले जाने की बात भी कही है, फ़िलहाल मामला न्यूयार्क के एक कोर्ट में पेंडिंग पड़ा है. कपिल शर्मा के साथ ये घटना पहली बार नही है. कपिल शर्मा बहुत बार क़ानूनी पचड़े में फंस चुके हैं.