कलयुगी चाचा ने भतीजी के साथ 3 महीने तक किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद घरवालों को पता चला

कलयुगी चाचा ने भतीजी के साथ 3 महीने तक किया रेप, प्रेग्नेंट होने के बाद घरवालों को पता चला

CHHAPRA : छपरा से एक घटना सामने आई है, जहां चाचा ने अपने ही नाबालिक भतीजी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. पिछले 3 माह से आरोपी 13 साल की मासूम से रेप कर रहा था. शनिवार को जब लड़की की हालत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में डॉक्टरों ने परिजनों को लड़की के प्रेग्नेंट होने की बात बताई. 


पीड़िता की माने तो कुछ समय पहले वह अपने ननिहाल गई थी. एक दिन उसके चाचा उसे वापस लाने के लिए गये थे. जिसके बाद वो चाचा के साथ बाइक से आ रही थी. तभी रास्ते में चाचा ने बाइक रोक दी. इसके बाद उसने लड़की के जोर जबरदस्ती करना लगा. फिर उसने धमकी दिया कि अगर यह बात किसी को बताई तो परिवार वालों को जान से मार देगा. 


लड़की ने बताया कि वो चाचा के धमकी से काफी डर गई थी. यही वजह से उसने परिवार वालोब जो इस घटना के बारे में जानकारी नहीं दी. इस घटना के बाद आरोपी का मनोबल और बढ़ गया और उसने फायदा उठाना शुरू कर दिया. घटना का खुलासा होते ही लड़की के परिजन थाना पहुंचे. परिजनों ने पुलिस को घटना की सुचना दी और और थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है. परिवार वालों ने स्पीड ट्रायल चला कर मामले में जल्द से जल्द आरोपी पर कार्रवाई की मांग की है.