कलयुगी बहू की काली करतूत: नाजायज रिश्ते को बचाने के लिए सास के साथ कर दिया तगड़ा कांड

कलयुगी बहू की काली करतूत: नाजायज रिश्ते को बचाने के लिए सास के साथ कर दिया तगड़ा कांड

DEOGHAR: देवघर के सारठ थाना से रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कालयूगी बहु ने अपनी सास की गला दबा कर और पत्थर से मारकर हत्या कर दी है। वहीं इस घटना के दौरान घर में सास-बहु और दो छोटे बच्चे मौजुद थे। सास की पहचान 61 वर्षीय हेमिया देवी  के रुप में हई है। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बहु को गिरफ्तार कर लिया है। बहु ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।


दरअसल, यह मामला देवघर के सारठ क्षेत्र नेयाडीह गांव की है। बहु का नाम पिंकी देवी बताया जा रहा है। वहीं पिंकी  का पति सारठ के चाय नाश्ते की दुकान में काम करता है। मिली जानकारी अनुसार बताया जा रहा है कि, आरोपी महिला का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। जिसकी खबर उसके पति और सास को थी। सास बहु का विरोध करती रहती थी। वहीं महिला का उसके पति के साथ इस बात को लेकर हमेशा लड़ाई होती रहती थी। बहु अकसर सास को अपने रास्ते का कांटा समझती थी। इसी मामले को लेकर सास और बहु में तकरार हुई जिसके बाद बहु ने सास का गला दबा कर उसे पत्थर से मार-मार कर हत्या कर दी। 


बता दें कि, बहु ने पुलिस के समक्ष अपने गुनाह को स्वीकार किय है। पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के शव  को अपने कब्जा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि, पिंकी के पिता भी कई बार अपनी बेटी के ससुराल आकर उसे समझाया करते थे कि, वो लड़ाई ना करे।