बिहार: छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने मिट्टी में दबाकर हत्या की कोशिश

बिहार: छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों ने मिट्टी में दबाकर हत्या की कोशिश

KAIMUR: बिहार के कैमूर में भी यूपी की तरह से गैंगरेप की घटना सामने आई है. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने छात्रा की हत्या की कोशिश की है. यही नहीं उससे मिट्टी में गाड़ने की कोशिश की है. यह घटना चैनपुर थाना क्षेत्र की है.

घास काटने गई थी छात्रा

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि छात्रा सहेलियों साथ घास काटने गई थी. इस दौरान ही मदूरनी गांव पांच लड़के आए और एक लड़की को पकड़ लिया और बाकी को भगा दिया. जिसके बाद लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की बाकी सहेलियां गांव में गई और परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजन और गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इस दौरान दोनों आरोपी भागने लगे. लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. जबकि घटनास्थल पर मौजूद तीन युवक फरार हो गए. 

केस दर्ज

कैमूर एसपी ने घटना के बारे में बताया कि पीड़िता द्वारा दो लड़कों के साथ रेप की बात बताई जा रही है. महिला थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है. मेडिकल बोर्ड गठित कर पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. एफएसएल की टीम बुलाकर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि बुधवार को लखीसराय के चाचन में भी एक नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ था. उसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी.