सिंधिया के इस्तीफे के बाद 10 हजार कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, 17 विधायक बोले- महाराज के लिए जान भी दे देंगे

सिंधिया के इस्तीफे के बाद 10 हजार कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा, 17 विधायक बोले- महाराज के लिए जान भी दे देंगे

BHOPAL: बीजेपी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए करीब 10 हजार से अधिक कांग्रेस समर्थकों ने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है. यही नहीं कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले विधायकों ने यहा तक कह दिया है कि अगर महाराज बोल दे तो वह कुएं में कूदकर अपनी जान भी दे सकते हैं. 

राज्य से लेकर ब्लॉक स्तर के है कार्यकर्ता

बताया जा रहा है कि इस्तीफा देने वाले कार्यकर्ता राज्य से लेकर ब्लॉक स्तर तक के हैं. ग्वालियर, गुना, शिवपुरी समेत कई जिला के कांग्रेस अध्यक्षों ने भी इस्तीफा दे दिया है.

जाने भी देने के लिए तैयार है विधायक

यही ने कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद बेंगलुरु में बैठे 19 में से 17 विधायकों ने बुधवार को वीडियो जारी कर ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति निष्ठा जताई है और कहा कि उन्होंने महाराज पर पूरा भरोसा है. हम सभी उनके साथ है. अगर महाराज कहेंगे तो कुछ भी करने को तैयार हैं. बता दें कि सिंधिया के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस के 20 में से 18 मंत्री थी, लेकिन सिंधिया के लिए सभी ने मंत्री पद भी छोड़ दिया और साथ ही पार्टी से इस्तीफा दे दिया. सिंधिया और एक विधायक बीजेपी में शामिल हो चुके हैं. बाकी आने वाले दिनों में बीजेपी में शामिल होंगे.