कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ट्रेंड कर रहे ज्योतिरादित्य, लोगों ने कहा- सिंधिया बेवफा हैं

कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद ट्रेंड कर रहे ज्योतिरादित्य, लोगों ने कहा- सिंधिया बेवफा हैं

BHOPAL: मध्य प्रदेश में सियासी घमाशान मचा हुआ है. ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत 20 कांग्रेस विधायकों के इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश क्राइसिस और सिंधिया ट्रेंड कर रहे हैं. इसको लेकर कुछ लोग सिंधिया को बेवफा कहने लगे हैं. कुछ लोग अमित शाह पर निशाना साध रहे हैं. इसको लेकर कई तरह के फोटो शेयर किया जा रहा है.

सिंधिया समर्थकों ने दिया इस्तीफा

मंगलवार को कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक 20 कांग्रेस के विधायकों ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस्तीफा देने वाले  सभी विधायक भी सिंधिया के साथ बीजेपी में शामिल होंगे. इससे पहले ये 18 मंत्रियों ने अपना पद से इस्तीफा दे दिया था.  

ज्योतिरादित्य सिंधिया के नेतृत्व में कांग्रेस विधायकों के इस्तीफे के बाद मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार संकट में घिर चुकी है. बीजेपी लगातार मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के लिए अपना ऑपरेशन चला रही है. ऐसे में अपने विधायकों को एकजुट रखने के लिए फिलहाल बीजेपी ने उन्हें दिल्ली बुला लिया. चार्टर प्लेन से आधी रात के वक्त सभी विधायकों को दिल्ली लेकर पहुंचे बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय भी गुरुग्राम के आईटीसी ग्रैंड भारत होटल पहुंचे. दिल्ली एयरपोर्ट पर विधायकों को ले जाने के लिए पहले से ही बस खड़ी रखी गई थी.