सिंधिया के BJP में शामिल होने का वक्त बढ़ा, 2 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे

सिंधिया के BJP में शामिल होने का वक्त बढ़ा, 2 बजे पार्टी मुख्यालय जाएंगे

DELHI : कांग्रेस को अलविदा कह चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया आज दोपहर 2:00 बजे बीजेपी में शामिल हो जाएंगे. ज्योतिराज सिंधिया पहले 12:30 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचने वाले थे. उनके मिलन समारोह को लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी थी. लेकिन अचानक से कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया. सिंधिया अब डेढ़ घंटे बाद यानी 2:00 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे और सदस्यता ग्रहण करेंगे.

बीजेपी मुख्यालय में तैयारियों को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के मिलन समारोह का वक्त बढ़ाया गया है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा बजट सत्र में शामिल होने के लिए संसद भवन गए हुए थे. लिहाजा कार्यक्रम का वक्त बढ़ाया गया. जेपी नड्डा फिलहाल बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं और अब 2:00 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी में शामिल कराया जाएगा.

बता दें कि मंगलवार को सिंधिया ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. इसके कुछ देर के बाद ही उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया. सिंधिया के इस्तीफा देने के कुछ देर के बाद ही सिंधिया के समर्थक कांग्रेस के 20 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया. एक विधायक भोपाल में बीजेपी में शामिल हो गए.