अमित शाह के बाद जेपी नड्डा से मिले चिराग, एनडीए में हुए शामिल

अमित शाह के बाद जेपी नड्डा से मिले चिराग, एनडीए में हुए शामिल

DELHI: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने के बाद लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने पहुंच गये। इस दौरान जेपी नड्डा और चिराग के बीच बिहार की राजनीति को लेकर लंबी बातचीत हुई। वही हाजीपुर सीट को लेकर भी चर्चा हुई। अब यह बात निकलकर सामने आ रही है कि चिराग पासवान एनडीए में शामिल हो गये हैं। जेपी नड्डा ने चिराग पासवान से कहा कि एनडीए परिवार में आपका स्वागत है। 


वही दिल्ली में आज चिराग पासवान ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। दोनों की मुलाकात में भाजपा और चिराग पासवान की पार्टी के बीच अगले लोकसभा चुनाव में समझौता फाइनल हो गया है। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि हाजीपुर लोकसभा सीट से पशुपति पारस का पत्ता साफ हो गया है। इस तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हैं।अमित शाह से मुलाकात के बाद चिराग पासवान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले। इस मुलाकात के बाद चिराग पासवान एनडीए परिवार का हिस्सा हो गये हैं। 


उधर अमित शाह से चिराग की मुलाकात के बाद यह चर्चा होने लगी है कि बीजेपी ने चिराग की मांगें मान ली है। चिराग से कल भी बीजेपी के नेताओं ने बात की थी। इससे पहले नित्यानंद राय चिराग और पशुपति पारस से कई बार बातचीत कर चुके थे। भाजपा से सीटों पर सहमति बनने के बाद चिराग को आज अमित शाह ने मिलने के लिये बुलाया था। सोमवार की चिराग पासवान ने अमित शाह से मुलाकात की।


इस दौरान अमित शाह और चिराग पासवान की मुलाकात के बाद पारस गुट की सांसद वीणा देवी चिराग पासवान के आवास पर पहुंच गयीं। सांसद वीणा देवी ने चिराग पासवान से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई। दोनों नेताओं के बीच क्या बातचीत हुई है इसका पता अभी नहीं चल सका है। बता दें कि वीणा देवी राष्ट्रीय लोक जनता जनशक्ति पार्टी पारस गुट की सांसद हैं। चिराग पासवान से वीणा देवी की मुलाकात के बाद तरह-तरह के कयास लगाये जा रहे हैं।