BJP सांसदों के साथ आज चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे नड्डा, दिल्ली में होगी बैठक

BJP सांसदों के साथ आज चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे नड्डा, दिल्ली में होगी बैठक

PATNA : बिहार में विधानसभा चुनाव का वक्त जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे तमाम राजनीतिक दल अपनी तैयारियों को इस रफ्तार दे रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के बिहार के सांसदों की आज एक अहम बैठक के दिल्ली में होने वाली है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के सांसदों की बैठक बुलाई है। 


इस बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी के सभी सांसदों को सूचना दे दी गई है और बैठक में मौजूद रहना सभी के लिए अनिवार्य किया गया है। जेपी नड्डा के अलावे इस बैठक में बिहार के प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहेंगे। दरअसल जेपी नड्डा बिहार में पार्टी के सांसदों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे। साथ ही साथ उनके संसदीय क्षेत्र में पड़ने वाले विधानसभा क्षेत्रों को लेकर फीडबैक भी लेंगे। इस बैठक को इस लिहाज से भी महत्वपूर्ण माना जा रहा है क्योंकि पार्टी बिहार में ग्राउंड रियलिटी को समझना चाह रही है। 6 सितंबर तक बिहार में लॉकडाउन को देखते हुए बीजेपी ने फिलहाल दिल्ली से ही चुनावी तैयारियों को जारी रखने का फैसला किया है। 


आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पिछले 4 दिनों से बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर दिल्ली में लगातार बैठकें कर रहे हैं। उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्रियों के अलावा अन्य वरीय नेताओं के साथ बिहार चुनाव के मद्देनजर बैठक की है और अब पार्टी के सांसदों के साथ बैठक करने वाले हैं।