JNU वाली शेहला रशीद को उसके पिता ने बताया देशद्रोही, DGP को पत्र लिख मांगी सुरक्षा

JNU वाली शेहला रशीद को उसके पिता ने बताया देशद्रोही, DGP को पत्र लिख मांगी सुरक्षा

DESK : जेएनयू की पूर्व छात्र और कन्हैया कुमार की गरीबी शेहला रशीद को उसके पिता देशद्रोही बता रहे हैं. शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद ने कहा है कि उनकी बेटी देशद्रोही गतिविधियों में शामिल है और उनकी जान को खुद अपनी ही बेटी से खतरा है. उन्होंने शेहला के खिलाफ जांच की मांग की है.

शेहला के पिता अब्दुल रशीद ने जम्मू कश्मीर के डीजीपी को एक लिखित शिकायत  भी की है. जिसमें यह कहा है कि उनकी बेटी को देशद्रोही  गतिविधियों में शामिल है और मेरे घर से ही इनको संचालित कर रही है. अब्दुल रशीद ने कहा है कि उन्होंने अपनी बेटी शेहला को कई बार गलत रास्ते पर चलने से रोका, लेकिन उस ने उनकी एक नहीं सुनी उल्टा उन्हें ही अब धमकाना शुरू कर दिया. रशीद ने जो डीजीपी को शिकायत की है उसमें स्पष्ट तौर पर लिखा है कि उनकी बेटी की तरफ से चलाई जा रही एनजीओ और अन्य संपत्तियों की जांच कराई जाए.

पिता की तरफ से गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद शेहला रशीद भी बचाव में सामने आई है. शेहला ने अपने पिता की तरफ से लगाए गए आरोपों पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि परिवार में ऐसा नहीं होता जैसा मेरे पिता ने किया है. उन्होंने मेरे साथ साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं. आपको याद दिला दें कि शेहला रशीद उस वक्त सुर्खियों में आई थी जब जेएनयू के अंदर देश विरोधी नारे लगाए जाने का मामला सबके सामने आया था.