भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल ने हेमंत सरकार से कर दी बड़ी मांग, कहा.. योगी की तरह आप भी बनाए फिल्म सिटी

भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल ने हेमंत सरकार से कर दी बड़ी मांग, कहा.. योगी की तरह आप भी बनाए फिल्म सिटी

JAMESHEDPURA: भोजपुरी भाषा, फिल्म और गानों के विकास के लिए शुरू हुआ खेसारी नाईट का आयोजन सारेगामा हम किया जा रहा है. जिसके लिए अलग अलग शहरों में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसी क्रम में सारेगामा हम भोजपुरी खेसारी नाईट का आयोजन झारखंड के जमशेदपुर में किया गया.

बता दें जिले में भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने दर्शकों को अपने गानों पर झूमने को मजबूर कर दिया. सारेगामा खेसारी नाइट में खेसारीलाल यादव ने अपने साथ वहां मौजूद फैंस को भी खूब नचाया. इससे पहले यहां उन्होंने अपना नया रिलीज हुआ गाना 'मुरब्बा' का भी प्रमोशन किया और कहा कि दर्शकों के प्यार और आशीर्वाद ने हमें आज इस मुकाम तक पहुंचाया है. उम्मीद है हमारे नए गाने को भी खूब सफल बनाएंगे. 



मौके पर खेसारीलाल यादव ने सारेगामा खेसारी नाइट की भी सराहना की और झारखंड के शहर जमशेदपुर की जमकर तारीफ भी की, कहा कि जमशेदपुर जितनी खूबसूरत जगह है, उतने ही यहां प्यारे लोग हैं. साथ ही कहा कि फिल्मों के शूटिंग के लिहाज से यह जगह परफेक्ट है और यहां की प्राकृतिक नजारे इस जगह को फिल्म सिटी जैसा अहसास कराती है. इस शहर में जल, जंगल, जमीन, नाली, सड़क, खूबसूरत आसमान, वर्ल्ड क्लास सुविधाएं जैसी हर वो चीज है, जो फिल्म सिटी में होनी चाहिए. बस जरूरत है कि यहां सरकार से फिल्म मेकिंग के लिए थोड़ी मदद मिल जाए.