मांझी का मिशन बंगाल, दो दिवसीय दौरे 8 मार्च को फिर जाएंगे कोलकाता

मांझी का मिशन बंगाल, दो दिवसीय दौरे 8 मार्च को फिर जाएंगे कोलकाता

PATNA : पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने मिशन बंगाल को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं. मांझी इसके लिए 8 मार्च को वापस पश्चिम बंगाल दौरे पर जाएंगे. विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर मांझी ना केवल वहां बैठक करेंगे बल्कि किस गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा जाए इस पर भी अंतिम मुहर लगाएंगे. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा पश्चिम बंगाल चुनाव में 26 सीटों पर उम्मीदवार उतारने का मन बना चुकी है.


हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी 8 मार्च से दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल रहेंगे. पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी अमरेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया कि 8 मार्च महिला दिवस है. सोमवार को ही बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष गीता पासवान के द्वारा 12 एम स्ट्रैंड रोड पटना में कार्यक्रम आयोजित की गई है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी महिला दिवस पर पार्टी की महिला प्रकोष्ठ के द्वारा आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन के बाद दोपहर में कोलकाता एयरपोर्ट के लिए पटना अपने आवास  से प्रस्थान करेंगे.


पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण है. हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा से पश्चिम बंगाल के पदाधिकारियों के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनावी रणनीति को लेकर बैठक होगी. मांझी पश्चिम बंगाल में सभा को भी संबोधित करेंगे. पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे के बाद जीतन राम मांझी 10 मार्च को पटना वापस लौट आएंगे.