जिसके लिए चुनाव प्रचार करने गये उसका नाम ही भूल बैठे तेजस्वी यादव, भीड़ ने सही नाम बताया

जिसके लिए चुनाव प्रचार करने गये उसका नाम ही भूल बैठे तेजस्वी यादव, भीड़ ने सही नाम बताया

SAMASTIPUR: आरजेडी नेता तेजस्वी प्रसाद यादव आज उस उम्मीदवार का नाम ही भूल बैठे जिसके लिए वे चुनावी सभा करने गये थे. तेजस्वी यादव चुनावी सभा में कई दफे उम्मीदवार का गलत नाम बोल गये. बाद में भीड़ ने उन्हें याद दिलाया कि उम्मीदवार का सही नाम क्या है.


दरअसल तेजस्वी प्रसाद यादव आज समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर विधानसभा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस सीट से आरजेडी की सहयोगी पार्टी सीपीएम के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. सीपीएम ने वहां अजय कुमार को अपना उम्मीदवार बनाया है. लेकिन तेजस्वी प्रसाद यादव बार बार मंच से ये बोलते रहे कि लोग अमित कुमार को अपना एक-एक वोट देकर विजयी बनायें. 


तेजस्वी के तीन-चार दफे अमित कुमार बोलने के बाद भीड़ ने उन्हें उम्मीदवार का सही नाम बताया. लोगों ने बताया कि उम्मीदवार का नाम अजय कुमार है अमित कुमार नहीं. इसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूलसुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा. उन्होंने कहा कि अजय कुमार को दिया गया हर वोट बेहतर बिहार की नींव रखेगा. 


चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 वर्षों में बिहार की जनता को ठगा है. किसी को रोजगार नहीं मिला, जो था वह भी छीन गया. पलायन बढ़ गया है और शिक्षा पूरी तरह से चौपट हो गई है. जिसने 15 साल में लोगों को रोजगार नहीं दिया, अब वे क्या करेंगे.