झारखंड : चिकन के एक साल से उधार पैसे मागंने पंहुचा दुकानदार, ग्राहक ने पिट - पीटकर उतारा मौत के घाट; इलाके में तनाव का माहौल

झारखंड : चिकन के एक साल से उधार पैसे मागंने पंहुचा दुकानदार, ग्राहक ने पिट - पीटकर उतारा मौत के घाट; इलाके में तनाव का माहौल

RANCHI : झारखंड के लोहरदगा से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आया है। यहां उधार के पैसे मांगने पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।जिसकी सुचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद अब पुलिस मामले की जांच में जूट गई है। 


दरअसल, लोहरदगा जिले में सेन्हा थाना क्षेत्र के बरही गांव के  रहने वाले बजरंग बैठा अपने गांव में ही चिकन की दुकान चलाता था। इसके दूकान से गांव के ही दो सगे भाई छेदिया उरांव और रामकेश्वर उर्फ घमरू उरांव करीब एक साल से उधार चिकन ले रहे थे। इसके बाद अधिक उधार हो जाने के बाद बजरंग दोनों के घर अपने पैसे लेने पहुंचा। जहां  पीट-पीटकर इसकी हत्या कर दी गई। 


वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।  साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि बजरंग ने उस घर में रहने वाली एक लड़की का नाम लेकर आवाज दी थी, इसको लेकर ही विवाद हुआ था। इस हत्याकांड से लोगों में आक्रोश और तनाव का माहौल है. 


इधर, पुलिस का कहना है कि मौके पर जब तक पुलिस पहुंचती तबतक चिकन दुकानदार की मौत हो चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। इसके बाद   कार्रवाई करते हुए एफआईआर दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे जांच की जा रही है, जो तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर कार्रवाई की जाएगा।