झारखंड : ठेकेदार सहित 4 लोगों के आवास पर ED का छापा, जानें क्या है पूरा मामला

झारखंड : ठेकेदार सहित 4 लोगों के आवास पर ED का छापा, जानें क्या है पूरा मामला

RANCHI: देश में इन दिनों ईडी और सीबीआई की दबिश लगातार बढ़ती जा रही है। किसी भी तरह के गबन या भ्रष्टाचार का मामला सामने आने पर ईडी की टीम लगातार रेड कर रही है। इसी कड़ी में आज अहले सुबह रांची के मोरहाबादी इलाके में ईडी की टीम ने छापेमारी की है।


दरअसल, सरकारी दस्तावेज और जालसाजी करके जमीन खरीदने के मामले में ईडी ने एक ठेकेदार सहित चार लोगों की आवास पर रेड मारी है। इसके साथ ही साथ रांची के कई ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है।


बताया जा रहा है कि, एटीके टीम की तरफ से सरकारी दस्तावेज और जालसाजी कर जमीन खरीदने के मामले में ठेकेदार विपिन सिंह को काफी दिनों से ट्रैक किया जा रहा था। इसके बाद आज ईडी की टीम मोहराबादी इलाके में रेड मारने पहुंची। हालांकि ठेकेदार के परिवार आज सुबह से अभी सामान के साथ निकल चुके थे और ईडी के आने से पहले सुबह 6.30 बजे तक फ्लैट खाली था। जिसके बाद एडी की टीम ने फ्लैट मालिक को बुलाकर फ्लैट को सील कर दिया है।


आपको बताते चलें कि, सुबह ही ईडी की टीम ने राजधानी रांची के मोरहाबादी इलाके में रहने वाले ठेकेदार विपिन सिंह समेत चार अन्य जमीन कारोबारियों के यहां रेड कर रही है। यह छापेमारी मोरहाबादी, अशोक नगर, बूटी मोड़ और खेलगांव में चल रही है। यह छापेमारी सुबह से ही चल रही है। बताया जा रहा है कि जिन लोगों के यहां ईडी की छापेमारी चल रही है, वे जमीन कारोबार से जुड़े हुए हैं।