झारखंड पुलिस की संवेदनहीनता! चोरी की आरोपी महिला के साथ जानवरों जैसा सलूक, रस्सी से पैर बांधकर थाने ले गई

झारखंड पुलिस की संवेदनहीनता! चोरी की आरोपी महिला के साथ जानवरों जैसा सलूक, रस्सी से पैर बांधकर थाने ले गई

BOKARO: झारखंड में पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। बोकारो के चास महिला थाने से फरार चोरी की आरोपी महिला को गिरफ्तार करने के दौरान पुलिस की संवेदनहीनता उजागर हुई है। महिला पुलिसकर्मियों ने आरोपी महिला के पैर बांध दिए और रस्सी के सहारे जानवरों की तरह टांगकर थाने ले गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तीन महिला कॉन्स्टेबल कैसे चोरी की आरोपी महिला को रस्सी के सहारे टांगकर ले जा रही हैं। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि फर्स्ट बिहार वायर वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।


जानकारी के मुताबिक, सेक्टर 4 थाना पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में पति-पत्नी को गिरफ्तार गिरफ्तार किया था। इसी दौरान आरोपी महिला पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गई। पुलिस की गिरफ्त से चोरी की आरोपी महिला के फरार होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस की टीम महिला को तलाश कर रही थी। इसी दौरान आरोपी महिला पकड़ी गई। जिसके बाद महिला पुलिस की जवानों ने उसके पैर को रस्सी से बांध दिया और जानवरों की तरह उठाकर थाने ले गईं।