झारखंड: ट्यूशन पढ़ने जा रही मासूम बच्ची को अगवा करने की कोशिश, गली के कुत्ते बने मददगार, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

झारखंड: ट्यूशन पढ़ने जा रही मासूम बच्ची को अगवा करने की कोशिश, गली के कुत्ते बने मददगार, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

JAMSHEDPUR: खबर जमशेदपुर से आ रही है, जहां एक मनचले युवक ने 7 वर्षीय बच्ची को न सिर्फ अगवा करने की कोशिश की है बल्कि उसके साथ अश्लील हरकत को भी अंजाम दिया हालांकि गली में मौजूद कुत्तों ने उसके ऊपर भौंकना शुरू कर दिया जिसके बाद वह लड़की को छोड़कर वहां से भाग निकला। पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। घटना टेल्को थाना के खड़ंगाझार की है।


दरअसल, खड़ंगाझार की रहने वाली सात साल की लड़की गुरुवार की शाम घर से ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली थी। इसी दौरान सुनसान गली में अज्जू नाम के युवक ने लड़की को पकड़ लिया और उसे अपने साथ ले जाने लगा। आरोपी ने बच्ची के साथ गलत हरकत भी की हालांकि घटना के वक्त गली में मौजूद कुत्तों ने उसके ऊपर भौंकना शुरू कर दिया, जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।


पीड़ित बच्ची वापस घऱ पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे और बच्ची के साथ हुए वारदात की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई और छानबीन शुरू की। छानबीन के दौरान पुलिस के हाथ सीसीटीवी का फुटेज लगा है, जिसमें आरोपी युवक की सारी करतूत कैद हो गई है।


युवक की पहचान बारीनगर निवासी अज्जू के रूप में हुई है। इससे पहले कि पुलिस उसे गिरफ्तार करती आरोपी घर छोड़कर फरार हो गया है हालांकि बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके के लोगों में अपने बच्चों को लेकर चिंता बढ़ गई है। इलाके के लोग गली के उन कुत्तों की खूब सराहना कर रहे हैं जिनके कारण एक बड़ी घटना होते-होते टल गई।