झारखंड में नक्सलियों का उत्पात, एकसाथ पांच गाड़ियों को लगाई आग

झारखंड में नक्सलियों का उत्पात, एकसाथ पांच गाड़ियों को लगाई आग

PALAMU: इस वक्त की बड़ी खबर झारखंड के पलामू से आ रही है, जहां पुलिस को चुनौती देते हुए नक्सलियों ने जमकर उत्पात मचाया है। सोमवार की देर रात नक्सलियों ने ईंट-भट्ठा पर खड़े पांच वाहनों को आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गए। पांचों गाड़ियां पूरी तरह से जलकर राख हो गई हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। घटना नावाबाजार थाना क्षेत्र के कंडा घाटी स्थित ईंट-भट्ठे की है।


बताया जा रहा है कि टीपीसी नक्सलियों का एक दस्ता सोमवार की देर रात कंडा घाटी में पहुंचा था। नक्सलियों के इस दस्ते ने SKM ईंट भट्ठे पर धावा बोल दिया और जमकर उत्पात मचाया। चिमनी भट्ठे पर मौजूद कर्मियों और मजदूरों को नक्सलियों ने बंधक बना लिया और एक के बाद एक पांच गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए।


इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हड़कंप मच गया है। चिमनी मालिक द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मंगलवार की सुबह पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने लेवी की मांग को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले के छानबीन में जुट गई है।