झारखंड: महीनों से हवस का शिकार बना रहा था पड़ोसी, युवक ने शादी से मना किया तो महिला ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

झारखंड: महीनों से हवस का शिकार बना रहा था पड़ोसी, युवक ने शादी से मना किया तो महिला ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

GIRIDIH: झारखंड में महीनों तक महिला का यौन शोषण करने के बाद शादी से इंकार करना एक शख्स को काफी महंगा पड़ गया। बेवफाई से आहत महिला ने ब्लेड से प्रेम का प्राइवेट पार्ट काट डाला। आनन फानन में खून से लथपथ युवक को इलाज के लिए धनबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना अहिल्यापुर के ताराटांड़ गांव की है।


बताया जा रहा है कि ताराटांड़ गांव की रहने वाली 32 वर्षीय घनश्याम राय का गांव की ही एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। घनश्याम राय शादी का झांसा देकर महीनों तक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। इस बात की जानकारी जब महिला के पति को हुई तो उसने उसे अपने साथ रखने से इनकार कर दिया।


परेशान होकर महिला अपने प्रेमी के पास पहुंची और उसपर शादी का दबाव बनाया। महिला द्वारा दबाव बनाए जाने के बाद युवक ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया और किसी भी हाल में साथ रखने से मना कर दिया। प्रेमी की बेवफाई से आहत महिला ने अपने पर्स में रखा ब्लेड निकाला और प्रेमी के गुप्तांग पर वार कर दिया। 


इस घटना के बाद युवक लहूलुहान होकर चीखने चिल्लाने लगा, जिसके बाद आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे धनबाद रेफर कर दिया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।