झारखंड में जंगली हाथियों का आतंक, एक ही परिवार के तीन लोगों की ले ली जान

झारखंड में जंगली हाथियों का आतंक, एक ही परिवार के तीन लोगों की ले ली जान

LATEHAR: झारखंड में जंगली हाथियों का उत्पात बढ़ता ही जा रहा है। जंगल से भटक कर रिहायशी इलाकों में पहुंचे हाथी लोगों की जान तक ले रहे हैं। ताजा मामला लातेहार से सामने आया है, जहां देर रात हाथियों के झुंड ने मासूम बच्ची समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की जान ले ली। घटना चंदवा प्रखंड स्थित ईंट भट्ठे की है।


मृतकों की पहचान 26 वर्षीय फानू भुइयां, उसी 23 वर्षीय पत्नी बबीता देवी और तीन साल के बेटी मंजिशा कुमारी के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि फानू भुइयां अपनी पत्नी बबीता के साथ ईंट भट्ठे पर काम करता था। गुरुवार की देर रात पत्नी पत्नी और तीन साल की मासूम बेटी झोपड़ी में सो रहे थे। इसी दौरान हाथियों के झुंड ने हमला बोल दिया और तीन साल की मासूम बच्ची और उसके माता-पिता की पटक पटक कर जान ले ली।


हाथियों के हमले के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और ईंट भट्ठा पर सो रहे अन्य मजदूरों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर वन विभाग और चंदवा थाने की पुलिस पहुंची और हालात को काबू में किया। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी मृतक गढ़वा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।