झारखंड में गुजरात के शख्स से 5 करोड़ की लूट, पटना से कोलकाता पहुंचायी जा रही थी राशि

झारखंड में गुजरात के शख्स से 5 करोड़ की लूट, पटना से कोलकाता पहुंचायी जा रही थी राशि

GIRIDIH: खबर झारखंड के गिरिडीह से निकल कर सामने आ रही है. जहां जिले में एक शख्स से 5 करोड़ रुपये की लूट हुई है. पीड़ित व्यक्ति ने गिरिडीह के जमुआ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. यह मामला 21 जून का ही बताया जा रहा है, जिसे पुलिस गुप्त तरीके से मामले की जांच कर रही थी लेकिन कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद अब इस मामले को आयकर विभाग को भी दी गई है. 


पीड़ित का नाम मयूर सिंह है. जानकारी के अनुसार SUV गाड़ी से  5 करोड़ रुपये कैश, पटना से कोलकाता ले जाया जा रहा था. इसी दौरान जमुआ थानाक्षेत्र अंतर्गत बाटी में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.


पुलिस ने इस मामले को आरंभिक जांच के आधार पर हवाला कारोबार का मामला मान रही है. पुलिस को लिखित बयान में पीड़ित ने बताया कि वह गुजरात में टेक्नीशियन की जॉब करता है. जहां उसकी बातचित गोविंद सोलंकी के साथ हुई थी. जो उसे अच्छा काम दिलाने के नाम पर दिल्ली फिर कानपूर बुलाया. कानपूर में उसकी मुलाकात करण भाई नाम का व्यक्ति से हुई. फिर जगत सिंह जडेजा से मिला. फिर जगत जडेजा के साथ एक क्रेटा कार में बैठकर कानपुर से पटना आया. और पटना के डीवाइ कंपनी से 5 करोड़ रुपये रिसीव किया और कहा गया कि इसे कोलकाता पहुंचाना है.


फ़िलहाल पुलिस मयूर के बयानों को संदिग्ध मान रही है. वही जब मयूर द्वारा बताए गए डीवाइ कंपनी के पते पर पुलिस गई तो वहां कोई नहीं थी.