Jharkhand: CBI इंस्‍पेक्‍टर की बेटी से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, स्‍पा करते वक्‍त स्‍टाफ कर रहा था गंदा काम

Jharkhand: CBI इंस्‍पेक्‍टर की बेटी से छेड़खानी करना पड़ा महंगा, स्‍पा करते वक्‍त स्‍टाफ कर रहा था गंदा काम

DHANBAD:झारखंड के धनबाद से खबर है जहां शहर में स्थित एक सैलून के स्टाफ ने युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. युवती एक CBI इंस्‍पेक्टर की बेटी है. इस मामले को लेकर पीड़िता ने धनबाद थाना में शिकायत की है. घटना को लेकर हंगामे के बाद आरोपित फरार हो चुका है. 


इस घटना के मामले में बताया जा रहा है कि मंगलवार की शाम सात बजे के आसपास हाउसिंग कालोनी की युवती प्रभातम माल स्थित आर लांच सैलून में हेयर स्पा कराने गई थी. लेकिन स्पा युवती के प्राइवेट पार्ट को छूने की कोशिश की. जिसके बाद यूवती हंगामा करने लगी. इस दौरान साथ गए परिजन गुस्से हो गए और सैलून मैनेजर और परिवार वालों ने स्टाफ की पिटाई शुरू कर दी. लेकिन मौका देखकर स्टाफ फरार हो गया. इस स्टाफ का नाम भौंरा निवासी अरुण हरि है.


मामले को लेकर पीडिता ने धनबाद थाना में की है. फिलहाल इस घटना के बाद आरोपी फरार है. स्टाफ के भागने के बाद युवती के परिजन सैलून के बाहर हंगामा करने लगे. वे लोग आरोपित को बुलाने की मांग कर रहे थे. इसके बाद मामले की सूचना धनबाद थाना को दी गई. पुलिस ने दुकान के मैनेजर और संचालक और पीड़िता पक्ष को थाने बुलाकर उनकी शिकायत सुनी.