झारखंड में बड़ा रेल हादसा टला: आपस में टकराई दो मालगाड़ियां, पटरी से उतरे कई डिब्बे, यातायात ठप

झारखंड में बड़ा रेल हादसा टला: आपस में टकराई दो मालगाड़ियां, पटरी से उतरे कई डिब्बे, यातायात ठप

JAMESHEDPUR: खबर झारखंड के जमशेदपुर से है जहां बड़ा रेल हादसा होने से टल गया है. मिली जानकरी के अनुसार टाटानगर रेलवे स्टेशन से कुछ दूर सालगाझुड़ी वेस्ट केबिन के पास मालगाड़ी के बेपटरी हो गई. इस घटना के बाद टाटा हावड़ा मुंबई मार्ग ठप पड़ गया है. सूचना मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे कर रेल ट्रैक को खाली कराने का प्रयास कर रहे हैं.  


बता दें जमशेदपुर में टाटानगर रेलवे स्टेशन से कुछ दूर सालगाझुड़ी वेस्ट केबिन के पास मालगाड़ी के बेपटरी होने से एक बड़ा हादसा टल गया है. बताया जा रहा है कि सालगाझुड़ी वेस्ट केबिन के पास मालगाड़ी बेपटरी होकर जमीन पर दौड़ने लगी. जिस वजह से विपरीत दिशा से आ रही दूसरी मालगाड़ी से ट्रेन टकरा गई है. लेकिन इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.


इस दुर्घटना के बाद ग्रामीण और स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए. घटना की सूचना मिलने  ही रेलवे के अधिकारी रेस्क्यू टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए है. बताया जा रहा है कि टाटा से हावड़ा जाने वाली रूट पर मालगाड़ी जा रही थी. इसी दौरान अचानक सालगाझुड़ी वेस्ट केबिन के पास एक मालगाड़ी पटरी से उतर कर जमीन पर दौड़ने लगी.