झारखंड में अनोखी शादी, JCB लेकर अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचा दुल्हा, देखते रह गये लड़की वाले

झारखंड में अनोखी शादी, JCB लेकर अपनी दुल्हनियां को लेने पहुंचा दुल्हा, देखते रह गये लड़की वाले

RANCHI: झारखंड की रांची एक अनोखी शादी को लेकर इन दिनों चर्चा में है। यहां एक दूल्हा अपनी दुल्हनियां को लेने जेसीबी पर सवार होकर पहुंच गया। शादी के बाद दुल्हन की विदाई भी जेसीबी पर ही हुई। जेसीबी पर दुल्हा-दुल्हन को लोग देखते ही रह गये। जिस इलाके से जेसीबी गुजरती लोगों की नजर पड़ ही जा रही थी। कृष्णा महतो की शादी की चर्चा अब पूरे रांची में हो रही है।


अक्सर दूल्हा घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर निकलता हैं. इस रिवायत को लग्जरी कारों में भी बदल दिया गया है. राजधानी रांची के नामकुम प्रखंड में एक अनोखी बारात देखने को मिला. नामकुम के टाटीसिलवे में दूल्हा कृष्णा महतो अपने दुल्हन को लेने जेसीबी लेकर पहु्ंचा. जेसीबी को फूलों से सजाया गया. जेसीबी में लगी खुदाई मशीन में मोटे गद्दे बिछाए गए. इसके बाद जेसीबी में धूमधाम से बारात निकली. सभी जेसीबी वाली यह अनोखी बारात देख हैरान रह गए. बारात को देखने भारी भीड़ जुट गई.


 रांची के नामकुम प्रखंड में एक अनोखी बारात निकली। आमतौर पर दूल्हा अपनी दुल्हन को ब्याहने के लिए कार में जाते हैं लेकिन नामकुम के टाटीसिलवे में दूल्हा कृष्णा महतो जेसीबी में अपनी दुल्हन को लाने पहुंचा। इसके लिए बकायदा चाक-चौबंद व्यवस्था की गई थी। पूरी जेसीबी को फूलों से सजाया गया। जेसीबी में लगी खुदाई मशीन में मोटे गद्दे बिछाए गए। जिसने भी जेसीबी वाली यह अनोखी बारात देखी, वो हैरान रह गया। कृष्णा महतो की शादी की चर्चा पूरे रांची में हो रही है।