झारखंड में लूट की बड़ी वारदात, हथियार दिखाकर बदमाशों ने लूट लिए 29 लाख रुपए

झारखंड में लूट की बड़ी वारदात, हथियार दिखाकर बदमाशों ने लूट लिए 29 लाख रुपए

RAMGARH: इस वक्त की बड़ी खबर रामगढ़ से आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने हथियार के बल पर 29 लाख रुपए लूट लिये। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने एक गार्ड को गोली मारकर घायल कर दिया है। लूट की इस बड़ी घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम मामले के छानबीन में जुट गई है।


जानकारी के मुताबिक, रामगढ़ के झंडा चौक के पास स्थित LIC ऑफिस के 29 लाख रुपए कैश वैन में लोड किए जाने थे। एलआईसी ऑफिस के बाहर कैश वैन पहले से खड़ी थी। सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी में जैसे ही रुपए एलआईसी कार्यालय से कैश वैन में रखने के लिए ले जाया जा रहा था तभी पहले से घात लगाए बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई।


जिसका फायदा उठाते हुए बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। इस दौरान लूटपाट का विरोध करने पर बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। रामगढ़ थाने से महज एक किलोमीटर की दूरी पर हुई इस घटना के बाद हड़कंप मच गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। अपराधियों की शिनाख्त के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है।