झारखंड : कांवरिया वाहन का एक्सीडेंट, बिहार के एक कांवरिये की मौत, 4 की हालत गंभीर

झारखंड : कांवरिया वाहन का एक्सीडेंट, बिहार के एक कांवरिये की मौत, 4 की हालत गंभीर

RANCHI : झारखंड में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला दुमका से निकल कर सामने आ रहा है। जहां कांवरिया वाहन का एक्सीडेंट हो गया और इसमें बिहार के एक कावरिया की मौत होई गई जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं। 


मिली जानकारी के मुताबिक़, दुमका के हंसडीहा दुमका मुख्य मार्ग पर कुरमाहाट रेलवे हाल्ट के समीप श्रद्धालुओं की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस कार पर सवार सभी लोग बाबा बासुकिनाथ से पूजा अर्चना कर अपने घर लौट रहे थे तभी रास्ते में कार असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई। जिसमें एक की मौत हो गई. जबकि अन्य चार गंभीर रूप से घायल हैं। 


वहीं, इस घटना में मृत युवक की पहचान पहचान राहुल शर्मा (उम्र 26 वर्ष) ग्राम तेलारी थाना चेनारी जिला रोहतास के रूप में हुई है। जबकि,घायलों में सरोज शर्मा (34), रितेश शर्मा (32), गोविंद शर्मा (31), कामेश्वर शर्मा (45) का नाम शामिल हैं। इन चारों को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सरैयाहाट हंसडीहा में भर्ती कराया गया है। कार में सवार सभी लोग तेलारी गांव के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। 


इधर, इस घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम के तरफ से मृत युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि, दुर्घटनाग्रस्त कार को थाना ले गयी है।