झारखंड JDU कोर कमेटी की हुई बैठक, बोले अशोक चौधरी... कांग्रेस के साथ आने से देश में मजबूत होगी विपक्षी एकता

झारखंड JDU कोर कमेटी की हुई बैठक, बोले अशोक चौधरी... कांग्रेस के साथ आने से देश में मजबूत होगी विपक्षी एकता

RANCHI: झारखंड में JDU ओ मजबूत करने की कवायद में जुटा है. इसी बीच में बिहार के मंत्री और झारखंड जदयू प्रभारी अशोक चौधरी दो दिवसीय दौरे पर रविवार को रांची पहुंचे. और आज यानी सोमवार को राजकीय अतिथिशाला में कोर कमेटी के सदस्यों और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ संगठन की मजबूती को लेकर बैठक किया. 


जहां इस बैठक में निर्णय लिया गया कि 20 से 30 मई के बीच प्रभारी और सह प्रभारी दो चरणों में राज्य के सभी जिले का दौरा करेंगे. साथ ही नई कमेटी का गठन  15 जून तक किया जाएगा. इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह 5 प्रमंडल का दौरा करेंगे. वहीं बिहार के CM नीतीश कुमार का भी आगमन झारखंड की धरती पर होगा.


इस बैठक में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि 2024 के चुनाव में झारखंड में JDU मजबूती के साथ उभरेगा. उन्होंने ने कहा कि पुराने साथियों के मार्गदर्शन और नौजवानों की ऊर्जा से झारखंड में संगठन बेहतर करेगा. हमारे नेता नीतीश कुमार विपक्षी एकता को गोलबंद करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. BJP को 2024 के चुनाव में हराने के लिए विपक्षी एकता में सफलता भी मिल रही है. इसके साथ कहा कि सभी पार्टी की अपनी विचारधारा होती है. कहा कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है. कांग्रेस अगर साथ आती है तो देश भर में विपक्षी एकता मजबूत होगी. और नेतृत्व कौन करेगा यह सभी दल मिलकर तय करेंगे. 


बता दें इस बैठक में झारखंड सह प्रभारी विजय सिंह, सह प्रभारी व बेलहर विधायक मनोज यादव, झारखंड जदयू के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो, प्रदेश प्रवक्ता सागर कुमार, धनबाद जिला अध्यक्ष पिंटू सिंह, रेणु गोपीनाथ पन्नीकर समेत अन्य नेता मौजूद रहे.