झारखंड: जमीन-फ्लैट से IPS अफसरों को है ज्यादा प्यार, जानें कौन कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं

झारखंड: जमीन-फ्लैट से IPS अफसरों को है ज्यादा प्यार, जानें कौन कितनी प्रॉपर्टी के मालिक हैं

RANCHI: झारखंड के IPS अफसरों को जमीन और फ्लैट से बहुत प्यार है. साथ ही कमर्शियल प्लाट और दुकानें भी इन्हे पसंद है. बता दे कि IPS अफसरों ने इस साल के संपत्ति का ब्योरा केंद्र सरकार को भेज दिया है. इस ब्योरा में DGP अजय सिंह के पास 32 लाख की संपत्ति का पता चला है तो रेल ADG अनिल पालटा के पास 3.14 करोड़ और DG ट्रेनिंग अनुराग गुप्ता के पास 2.33 करोड़ की संपत्ति है.


अगर बात करे ADG जैप प्रशांत सिंह की तो उनके पास 1.56 करोड़ की संपत्ति है. जबकि एडीजी (ADG)आरके मल्लिक के पास 3 करोड़ 50 लाख की संपत्ति है तो एडीजी होमगार्ड सुमन गुप्ता के एक करोड़ 21 लाख का दो जगह घर है. वही IG आइजी एचआर अखिलेश झा के पास एक करोड़ की संपत्ति है. ADG ट्रेनिंग प्रिया दुबे के पास 2.55 करोड़ की संपत्ति है.


वही ATC एसपी सुरेंद्र झा के पास 2.73 करोड़ कि संपत्ति है. और एसटीएफ डीआइजी अनूप बिरथरे के पास चार करोड़ तो DIG क्रांति गड़देशी के पास करीब पांच करोड़ की संपत्ति है. अगर बात करे धनबाद एसएसपी की तो इनके पास एक करोड़ की जमीन है. रांची एसएसपी किशोर कौशल के पास 43 लाख का एक फ्लैट और साहिबगंज एसपी अनुरंजन किस्पोट्टा के पास 15 लाख की जमीन में है.