झारखंड : गिट्टी लदे ट्रक से टकराई ऑटो, एक की मौत; अन्य के दबे होने की आशंका

झारखंड : गिट्टी लदे ट्रक से टकराई ऑटो, एक की मौत; अन्य के दबे होने की आशंका

BOKARO : झारखंड में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे में मौत की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बोकारो से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में एक की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। 


दरअसल, बोकारो-रामगढ़ नेशनल हाइवे में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जहां अलकतरा से सने गिट्टी लदे ट्रक व ऑटो में टक्कर हो गई। इस टक्कर के कारण गिट्टी लदा ट्रक पलट गया, जिसके बाद उसमें लड़ी गिट्टी के नीचे ऑटो दब गया। जिससे घटनास्थल पर ही ऑटो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया। ऑटो में सवार अन्य लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। इस घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है। 


जानकारी के मुताबिक, यह = घटना बीएस सिटी थाना क्षेत्र के बारी-कोऑपरेटिव मोड़ की ह। जहां ट्रक (संख्या Jh02bk9889) बालीडीह की तरफ से आ रहा था। वहीं ऑटो (संख्या Jh09at3511) विपरीत दिशा से आ रहा था। तभी दोनों के बीच टक्कर हो गई। जिससे ऑटो ड्राइवर की मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दिया। ये लोग मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे हैं। 


इधर, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची है।  बताया जा रहा कि मृतक ऑटो चालक सिवनडीह का रहने वाला था। वहीं, घायल व्यक्ति आजाद नगर का रहने वाला है, जिसे इलाज के लिए बोकारो जेनरल अस्पताल भेजा गया है। प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि घटना ट्रक चालक की गलती से हुई है. चालक को नींद आ गयी थी वो ब्रेकर को देख नहीं पाया और गाड़ी जंप कर अनियंत्रित हो गई और ऑटो पर पलट गयी, जिससे यह घटना घटी है।