झारखंड: गैंगवार के आरोपी की संदिग्ध मौत से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

झारखंड: गैंगवार के आरोपी की संदिग्ध मौत से हड़कंप, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

JAMSHEDPUR: सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइंयाडीह नीतीबाग कॉलोनी में हुए गैंगवार के आरोपी की संदिग्ध मौत से इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई। आरोपी युवक का शव बागबेड़ा थाना अंतर्गत सिदो-कान्हू मैदान के पास स्थित उसके घर के पास से ही बरामद किया गया है। मृतक क परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। 


मृतक की पहचान सिदो-कान्हू मैदान के पास रहने वाले सचिन सिंह के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सचिन सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के भुइंयाडीह नीतीबाग कॉलोनी में हुए गैंगवार का आरोपी था। मंगलवार को उसका शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सचिन का शव मिलने की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।


परिजनों के मुताबिक, सचिन एक ट्रक की देखभाल करता था। वह रात को अपनी बाइक लेकर निकला था। देर रात वापस लौटने के बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह काफी देर तक जब वह कमरे से बाहर नहीं निकला तो परिजनों को आशंका हुई। जब परिवार के लोगो ने कमरे में जाकर देखा तो उसका शव पड़ा हुआ था। परिजनों ने आशंका जताई है कि किसी ने शराब में जहरीली पदार्थ पिला दिया है जिससे उसकी मौत हुई है।