झारखंड : दो दिनों से लापता BCCL के रिटायर कर्मी का नाले में मिला शव, इलाके में मची अफरातफरी

झारखंड : दो दिनों से लापता BCCL के रिटायर कर्मी का नाले में मिला शव, इलाके में मची अफरातफरी

DHANBAD : झारखंड में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, अपराध, लूट, छिनतई की खबरें निकल कर सामने न आती हो। इसी कड़ी में एक ताजा मामला धनबाद से निकल कर सामने आ रहा है। यहां बीसीसीएल के रिटायर कर्मी का शव नाले में फेंका मिला है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के धोवाटांड़ स्थित जावा शो रूम के पास नाले में एक शव मिलने से अफरातफरी मच गई। लोगों में यह कोताहल मच गई कि यह शव किसका है और कहां से आया है। जिसके बाद लोगों ने इसकी सुचना नजदीकी पुलिस टीम को दी। इस शव की पहचान बस्ताकोला चांदमारी निवासी विश्वरंजन सिंह उर्फ आजाद सिंह (उम्र 60 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस को मृतक की जेब आई कार्ड मिला है, जिसके अनुसार विश्वरंजन सिंह बीसीसीऐल से रिटायर्ड थे। 


इधर, इस मामले को लेकर बैंक मोड़ थाना प्रभारी प्रभात रंजन पांडे ने बताया कि शव को पोस्मार्टम के लिए एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया है। पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है। विश्वरंजन संह 10 जून की रात करीब 8.30 बजे बाजार जाने की बात कहकर घर से निकले थे। उसके बाद अब अब इनका शव नाले के अंदर मिला है। पुलिस इस मामले में हत्या या कोई अन्य पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है।