झारखंड: पत्नी ने ही रची थी हत्या की साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर सिपाही पति की ले ली थी जान

झारखंड: पत्नी ने ही रची थी हत्या की साजिश, प्रेमी के साथ मिलकर सिपाही पति की ले ली थी जान

RAMGARH: झारखंड के रामगढ़ में हुए सिपाही हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उरीमारी ओपी में पदस्थापित सिपाही पंकज कुमार दास की शुक्रवार की रात अपनी ड्यूटी खत्म करने के बाद अपने घर पतरातू के सांकुल लौट रहा था इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गयी थी। इस हत्याकांड का पुलिस ने कुछ घंटों के भीतर ही खुलासा कर दिया है।


सिपाही पंकज कुमार दास की हत्या के बाद पतरातू के एसडीपीओ डॉ वीरेंद्र कुमार पासवान के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था। शक के आधार पर जब पुलिस टीम ने मृतक सिपाही की पत्नी नैना से सख्ती से पूछताछ की तो सारी सच्चाई सामने आ गई। नैना ने पुलिस को बताया है कि उसने ही अपने प्रेमी मोनू पासवान उर्फ मनोहर कुमार के साथ मिलकर साजिश रची और पति की हत्या करा दी।


आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने दो देसी पिस्तौल, एक देसी रिवॉल्वर, पांच गोली और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी नैना देवी, मोनू पासवान उर्फ मनोहर पासवान और ओमप्रकाश सिन्हा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।