झारखंड: CISF के दो जवानों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, दोनों की मौके पर हुई मौत

झारखंड: CISF के दो जवानों को तेज रफ्तार वाहन ने रौंदा, दोनों की मौके पर हुई मौत

RAMGARH: खबर झारखंड के रामगढ़ से आ रही है, जहां सड़क किनारे पैदल जा रहे सीआईएसएफ के दो जवानों को अज्ञात वाहन ने रौंद डाला। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों जवान केरल के रहने वाले थे। घटना पतरातू थाना क्षेत्र के रोड नंबर 4 के पास की है।


दोनों जवानों की पहचान पीवीयूएनएल सीआईएसएफ यूनिट में कार्यरत कांस्टेबल धर्मपाल और अरविंद एम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि सीआईएसएफ के दोनों जवान सोमवार की देर रात पैदल ही कहीं जा रहे थे, तभी तेज गति से आ रहे वाहन ने दोनों को रौंद डाला। हादसे के बाद काफी देर तक दोनों जवान घायल अवस्था में सड़क पर पड़े रहे लेकिन किसी ने उन्हें अस्पताल नहीं पहुंचाया।


बाद में जैसे ही घटना की जानकारी पतरातू थाने की पुलिस को मिली, मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों जवानों को पीवीयूएनएल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद सीआईएसएफ के सीनियर कमांडेंट समेत कई अधिकारी अस्पताल पहुंचे और मृतक जवानों के परिजनों को घटना की जानकारी दी।