Jharkhand: बेटे को नहीं बर्दाश्त हुई पिता की डांट, नशे की हालत में कर दिया बड़ा कांड

 Jharkhand: बेटे को नहीं बर्दाश्त हुई पिता की डांट, नशे की हालत में कर दिया बड़ा कांड

GODDA: मानवता को शर्मसार करने वाली घटना झारखंड के गोड्डा से सामने आई है, जहां शराब के नशे में धुत बेटा इस कदर हैवान हुआ कि अपने ही पिता की बेरहमी से से लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पिता की बेरहमी से की गई हत्या के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.


यह घटना गोड्डा के राजाभीठा थाना क्षेत्र के रतनपुर गांव की है. यहं रहने वाले आदिम जनजाति समाज के 52 वर्षीय बबलू मालतो की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या उन्हीं के शराबी बेटे विलियम मालतो उर्फ मंगला ने कर दी. इस घटना को लेकर गांव वालों ने बताया कि मृतक का बेटा हमेशा शराब के नशे में धुत रहता था. शराब के नशे में रहने की वजह से गांव के अन्दूसरे लोगों से भी विवाद होता रहता था. जिस वजह से परेशान पिता बेटे को शराब छोड़ने की नसीहत देता था. इसी बीच रविवार को बेटा शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा था. पिता ने ऐसी हालत में देखते ही वह गुस्से में शराब छोड़ने की बात कहकर डांटने लगे.


लेकिन पिता के शर्ब छोड़ने की बात बेटों को पसंद नहीं आई, उसने घर में रखे लाठी से पिता के सर पर बेरहमी से वार कर दिया. सिर पर लगे जोरदार चोट की वजह से पिता वही बेहोश होकर गिर पड़े और ज्यादा खून बहने से बबलू की मौत हो गई.