Jharkhand: हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा, CM आज चतरा की जनता को देंगे सौगात

Jharkhand: हेमंत सोरेन की खतियानी जोहार यात्रा, CM आज चतरा की जनता को देंगे सौगात

RANCHI: CM हेमंत सोरेन खतियानी जोहार यात्रा के तीसरे चरण की शुरुआत सोमवार यानी आज चतरा से करेंगे. फिर CM 14 फरवरी को लातेहार में रहेंगे. बता दे वे जोहार यात्रा के दौरान रोड शो, जनसभाओं के साथ-साथ विभिन्न विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. जिसमें राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं की समीक्षा करेंगे. CM विभिन्न निर्माण कार्यों, हॉस्पिटल समेत अन्य कार्यालयों का औचक निरीक्षण भी कर सकते हैं. इस मामले में जिला प्रशासन को सूचित कर दिया गया है.


इस दौरान मुख्यमंत्री विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभुकों से भी बात करेंगे. यात्रा के दौरान होने वाली बैठक के लिए अधिकारियों को सख्त हिदायत दी गई है कि समीक्षा बैठकों में पूरी तैयारी के साथ आए. बता दें इससे पहले खतियानी जोहार यात्रा का दो चरण सफलतापूर्वक पूरा हो चुका है. संगठनात्मक स्तर पर सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा ने भी CM के स्वागत की पूरी तैयारी की है. झामुमो के केंद्रीय समिति सदस्य विनोद पांडेय ने जिला का दौरा कर जरूरी निर्देश दिए हैं. 


आपको बता दें CM हेमंत सोरेन के आगमन को लेकर झामुमो कार्यकर्ता एक्टिव दिखे. इसको लेकर जगह-जगह पर पार्टी का बैनर, पोस्टर और झंडा लगाया गया है. शहर के साथ-साथ प्रखंड मुख्यालय और गांवों में भी JMM का झंडा लगाया गया है.