झारखंड में रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, 8 साल के बेटे की हालत नाजुक

झारखंड में रफ्तार का कहर: सड़क हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, 8 साल के बेटे की हालत नाजुक

KODERMA: कोडरमा में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने का मिला है। यहां तेज गति से आ रही बस ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि 8 साल का मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।


मृतकों की पहचान गिरिडीह के राजधनवार थाना क्षेत्र के बलहारा गांव निवासी 42 वर्षीय मो. मंजूर और उनकी 35 वर्षीय पत्नी मुनिया खातून के रूप में हुई है जबकि उनका 8 वर्षीय बेटा सोहेल गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि मों. मंजूर अपनी पत्नी और बेटे के साथ किसी काम से बलहारा से कोडरमा की तरफ जा रहे थे, तभी सामने से आ रही त्रिमूर्ति ट्रेवल्स की बस ने बाइक को रौंद डाला।


हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची नवलशाही थाना की पुलिस ने तीनों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि बेटे का इलाज जारी है। पुलिस द्वारा घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दिए जाने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। एक साथ दो लोगों की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।