झारखंड : ऑटो-बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, बुरी तरह घायल हुआ ऑटो ड्राइवर

झारखंड : ऑटो-बाइक की भिड़ंत में दो की मौत, बुरी तरह घायल हुआ ऑटो ड्राइवर

RANCHI : झारखंड में सड़क हादसों के मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों जान जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला गुमला से निकल कर सामने आ रहा है। जहां ऑटो और मोटरसाइकिल सवार में भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई है। 


जानकारी के अनुसार, जिले के सिलम पुलिस कैंप के पास ऑटो और मोटरसाइकिल सवार में भिड़ंत में दो लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा इतना भीषण था कि मोटरसाइकिल सवार एक की मौत घटना स्थल पर हो गई। जबकि दूसरे की मौत रांची के रिम्स ले जाते समय रास्ते में हो गई। इसे सबसे पहले इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था। जहां से बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया। इस दौरान बीच रास्ते में ही इसकी मौत हो गयी। वहीं, इस घटना  में ऑटो चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका इलाज रिम्स मे चल रहा है। 


वहीं, इस घटना में मृत युवक की पहचान शास्त्री नगर निवासी अशोक कुमार सिंह (50) और दूसरा करमटोली निवासी रोहित कुजूर (22) के रूप में हुई है। रोहित आटीआई की तैयारी कर रहा था साथ ही माता सहारा समूह का एंजेट भी था। ये दोनों बाइक से किसी काम के सिलसिले में सिलम से गुमला जा रहे थे तभी  गुमला से रायडीह जाने के दौरान तेज रफ्तार से ऑटो ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें अशोक कुमार सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। 


इधर, इस घटना में ऑटो चालक को भी चोट आई है। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसका इलाज रांची के रिम्स मे चल रहा है। चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।