चार साल पहले जीवेश मिश्रा पर हुआ था हमला, मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, PFI से जुड़ा तार

चार साल पहले जीवेश मिश्रा पर हुआ था हमला, मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, PFI से जुड़ा तार

DARBHANGA: बिहार में बढ़ती आतंकी गतिविधियों के बीच हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब, फुलवारी शरीफ मामले की जांच का ज़िम्मा केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) को दिया गया है। इस बात जानकारी सार्वजनिक होते ही बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि जब भी देश में एनडीए की सरकार आई है। राष्ट्र विरोधी काम करने वाले संस्थाओं पर नकेल कसने का काम किया है। 



वहीं, बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि आज से 4 साल पहले हमारे ऊपर जाले विधानसभा के भरवारा में हमला हुआ था। उस वक्त भी लोगों ने पीएफआई का नाम लिया था। जीवेश मिश्रा ने ये तक कह दिया कि पीएफआई से जुड़े हुए लोगों ने पिछले विधानसभा चुनाव में जाले विधानसभा से चुनाव लड़ा था। पीएफआई दरभंगा जिले में उस वक्त भी एक्टिव थी।



जीवेश मिश्रा ने कहा कि फिलहाल प्रशासन किसी संस्थान के खिलाफ साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। कोई प्रमाण मिलने के बाद ही कार्रवाई संभव है। इस वक्त सरकार ने साक्ष्य जुटा ली है। अब कार्रवाई होना भी निश्चित है। उन्होंने कहा कि पटना का माहौल बिगाड़ने और आतंकी गतिविधियों में संलिप्त लोगों को कड़ी सज़ा मिलेगी।